Sunday, October 15, 2023

मोदी सरकार को पत्र

 प्रति मोदी सरकार

राम राम साऱ्याने!

इस पत्रलेखन का विषय हे जो भी जालना जिल्हा मे हो गया उसका मैं एक सामान्य व्यक्ती के नाते सहभागी था!

विषय के अनुसार हमे ये आशा है मैं या मेरे जैसे इच्छुक मराठा ओबीसी व्यक्ती को जेपी नड्डा जी या चंद्रकांत पाटील जी भाजपा से संधी मिलेगी!!

अगर शत प्रतिशत भाजप के लक्ष्य को पूर्ण करना है तो ये ऊस प्रक्रिया का एक महत्त्वपूर्ण योगदान होगा !!!

जब हम भाजप की निती को ठीक से समझते है तो हमे ये पता चलता है की ये हमारी प्राथमिकता नही होती ,अगर बाबासाहेब के दिये गये आरक्षण को लोग LPG सबसिडी की तरह flexible समझते. 

पर कूछ ग्रसित लोकप्रतनिधींयोने इसे अपनी जागीर समजने का साहस किया है , उस को न्याय मे मोदी सरकार को परावर्तित करना होगा !!!

उपर के विषय में मुझे एक सामान्य नागरिक के तोर पर पूर्ण विश्वास है .


अब एक नया विषय जो इस का एक प्रमुख कारण भी हो सकता है !

विषय है मराठवाडा के विकास की अगर सच में सरदार वल्लभ जी ने 1948 ये देवगिरी का प्रदेश भारत को विकास करने के लिये दिया था तो भुसावळ जैसा जंक्शन, पुणे जैसी इंडस्ट्री, यहा होनी चाहिए थी!!

मुझे नितीन गडकरी जी को आपके माध्यम से ये बताना है की गंगा जैसे जलवाहतूक मराठवाडा मे गोदा के माध्यम से हो सकती है !! मैं खुद इच्छुक रहुंगा अगर नितीन जी amphibious vehicle और boathouse के माध्यम से यह जलवाहतूक को बढावा दे तो मैं अपना योगदान अवश्य दुंगा.


एक सामान्य नागरिक गोदामय्या के किनारेवाला!!!



No comments:

Post a Comment